We are provide latest news,Bollywood news,sports news,political news,health news,fashion news,lifestyle,etc.just one platform in Hindi language.

देखिये रजनीकांत और नाना पाटेकर की दमदार एक्शन फिल्म" काला"का ट्रेलर

No comments :

देखिये रजनीकांत और नाना पाटेकर की दमदार एक्शन  फिल्म" काला"का ट्रेलर

काला मुंबई की कहानी पर आधारित है । रजनीकांत जिसमे एक गैंगेस्टर डॉन की भूमिका में नजर आ रहे है।

देखिये रजनीकांत और नाना पाटेकर की दमदार एक्शन  फिल्म" काला"का ट्रेलर



मुंबई। सुपरस्टार रजनीकांत की आने वाली फिल्म काला के अट्रेक्टिव पोस्टर दर्शकों के बीच आने के बाद अब इस फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर जारी कर दिया गया है। ट्रेलर में सुपरस्टार रजनीकांत, प्रसिद्ध अभिनेता नाना पाटेकर और हुमा कुरैशीअहम भूमिका में है। 

ट्रेलर की शुरुआत नाना पाटेकर से शुरू होती है। वे बोलते हैं कि गरीबी और अंधकार को प्रकाश में बदल देंगे। इसके बाद रजनीकांत की एंट्री होती है। इसमें रजनीकांत का रोमांटिक मूड भी नजर आ रहा है। इसके बाद जीवन संघर्ष की कहानी को दिखाया गया है। ट्रेलर में हुमा कुरैशी की मौजूदगी दीख रही है। 

आपको बता दें कि, कुछ दिनों पहले रजनीकांत की मोस्ट अवेटेड फिल्म काला का पोस्टर जारी किया गया था जिसमें रजनीकांत के साथ नाना पाटेकर भी  थे। यह फिल्म हिंदी और तमिल दोनों भाषा में रिलीज होगी। इसमें सुपरस्टार रजनीकांत तो एक डॉन का किरदार निभा रहे हैं जो तमिल लोगों के अधिकारों के लिए लड़ता है। नाना पाटेकर के किरदार को लेकर पहले सस्पेंस था लेकिन ट्रेलर को देखकर ऐसा  लग रहा है कि वे एक नेता के किरदार में हैं। 

फिल्म में जबरदस्त एक्शन भी है और नाना पाटेकर की खास भूमिका है। उनके अलावा और भी किरदार हुमा कुरैशी,अंजलि पाटिल, प्रकाश राज और पंकज त्रिपाठी भी नज़र आएंगे।  रजनीकांत की पत्नी का रोल ईश्वरी राव ने निभाया है। काला, ठीक उसी दिन यानि 27 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली थी जिस दिन रजनीकांत और अक्षय

 कुमार की फिल्म 2.0 आने वाली थी लेकिन फिल्म के वीएफएक्स का काम अब तक बाकी है इसलिए ये फिल्म अब महीने बाद आएगी और ऐसा कहा जा रहा है कि कहीं इस फिल्म का टकराव आमिर खान की ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान या शाहरुख़ खान की ज़ीरो से न हो जाये। यह फिल्म अब 7 जून को सिनेमाघरों में आ रही है।

फिल्म के बारे में और जानकारी दें तो रजनीकांत के दामाद धनुष ने प्रोड्यूस किया है। काला मुंबई की पृष्ठभूमि में एक गैंगस्टर ड्रामा है। फिल्म में रजनीकांत ने डॉन की भूमिका निभाई है, जो तमिलनाडु से भाग कर मुंबई आये ऐसे आदमी की कहानी है जो धारावी इलाके में अपना सिक्का चलाता है। ये रजनीकांत की अब तक की 164वीं फिल्म है। फिल्म के टीज़र में रजनी अपने वही पुराने तेवर ने नज़र आ रहे हैं , जिसमें उनके एक्शन सीन्स भी कमाल के हैं।


ट्रेलर देखे :-



TAG: Kaala Latest Teaser, Starring Super Star Rajinikanth,Kaala Hindi Teaser, Kaala Hindi Movie, Kaala Hindi Movie Teaser,

  
ताजा जानकारी के लिए kdbnewshindi.com को सब्सक्राइब करे!

No comments :

Post a Comment

दोस्तों पोस्ट कैसी लगी उसके बारे में अपनी राय कमेंट बॉक्स में जरूर लिखे और दोस्तों के साथ शेयर जरूर करे !