कासगंज: CM योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में हुई असावधानी खेत में हुई लैंडिंग

कासगंज: CM योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में हुई असावधानी खेत में हुई लैंडिंग

कासगंज: CM योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में हुई असावधानी खेत में हुई लैंडिंग

kasganj: CM योगी आदित्यानाथ मंगलवार को कासगंज पहुंचे यहाँ इनकी सुरक्षा में बड़ी चुक के कारण हडकंप मचा हुआ था । दरसल जिला प्रशाशन द्वारा बनाये गए हेलिपैड को लेकर हुआ क्यों हेलिकाप्टर जब वहा नहीं उतर पाया हुआ यु की तय मनको के हिसाब से हेलिपैड छोटी जगह पर बना हुआ था ।इस वजह से पायलट ने हिलिकाप्टर  नहीं उतरा और बाद में हेलीकाप्टर को खेत में उतरा गया ।

योगी ने कर्यकर्तायो को जीत की बधाई दी

मुख्यमंत्री ने बताया की ये जीत उन तमाम कार्यकर्ता और कर्नाटक की जनता का है। उन्होंने ने कहा एक बार फिर नरेंद्र मोदी  और अमित शाह की अधक्ष्ता में कुशल नेत्रित्व की जीत हुई है । 
हैलीपैड सुरक्षा मुख्यालय ने मुख्यमंत्री की सुरक्षा में चूक को देखते हुए जांच के दिए आदेश दिए है। बता दें कि मुख्यमंत्री के हेलीपैड के लिए डीएम जगह तय करते हैं औऱ उनके द्वारा तय की गई जगह में PWD द्वारा हैलीपैड का निर्माण कराया जाता है। सीएम की सुरक्षा में चूक का मामला लखनऊ में पंचम तल से लेकर सुरक्षा मुख्यालय और डीजीपी मुख्यालय में हड़कंप मच गया

तूफ़ान पीडितो से की मुलाकात

रविवार को कासगंज में आए तूफान के कारण मरने वाले लोगों के परिजनों से सहायता एवं सांत्वना देने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जिले में पहुंचे हैं। मुख्यमंत्री यहां फरौली गांव में पीड़ितों से मुलाकात कर उन्हें चेक देंगे। उस तूफ़ान में 6 लोग मारे गये थे और 14 लोग घायल हुए थे ।

ताजा  जानकारी के लिए kdbnewshindi.com को सब्सक्राइब करे !



0 Comments:

दोस्तों पोस्ट कैसी लगी उसके बारे में अपनी राय कमेंट बॉक्स में जरूर लिखे और दोस्तों के साथ शेयर जरूर करे !