We are provide latest news,Bollywood news,sports news,political news,health news,fashion news,lifestyle,etc.just one platform in Hindi language.

राहुल का अमित शाह पर बड़ा वार,कहा 'एक हत्या का आरोपी देश के रास्ट्रीय पार्टी का अध्यक्ष है '

No comments :

राहुल का अमित शाह पर बड़ा वार,कहा 'एक हत्या का आरोपी देश के रास्ट्रीय पार्टी का अध्यक्ष है

राहुल का अमित शाह पर बड़ा वार,कहा 'एक हत्या का आरोपी देश के रास्ट्रीय पार्टी का अध्यक्ष है '



रायपुर:कांग्रेस के रास्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गाँधी 2 दिन के प्रवाश दौरे पर राजधानी रायपुर पहुचे।यहाँ पर एक सभा को संबोधित करते हुए अमित शाह पर बड़ा हमला बोला।रायपुर के इन्दोर स्टेडियम में स्वराज सम्मलेन से कहा की देश में एक डर का माहोल बना दिया है हमें डराया धमकाया  जा रहा है यही नहीं उन्होंने जब अमित शाह पर हमला किया । एक हत्या का आरोपी देश की रास्ट्रीय पार्टी का अध्यक्ष है ।

राहुल ने यहाँ तक कहा की आरएसएस हर संसथान में अपना रास्ता बना रही है ।ऐसा या तो पाकिस्तान में होता है या तानाशाही में होता है ।बीजेपी या आरएसएस के लोग नहीं चाहते की देश में आवाज हो ।आज कल मीडिया के लोग भी डर के बोल रहे है ।

राहुल गाँधी ने ये भी कहा की संविधान पर हमला किया जा रहा है।  कर्नाटक में एक तरफ विधायक है। तो दूसरी तरफ राज्यपाल।जेडीएस ने कहा हमारे विधायको को 100 करोड़ के ऑफर दिए जा रहे है।

किसानो का कर्जा माफ़ नहीं हो रहा है ।लेकिन देश के 15 अमीरों के कर्जे माफ़ हो रहे है ।जेटली जी कहते है की किसानो कर्जा माफ़ करना हमारा काम नहीं है।


राहुल गांधी ने कहा कि, बीजेपी के राज्‍य में महिलाओं और गरीबों को दबाया जा रहा है। उनके मुताबिक महिलाओं का काम सिर्फ पुरुषों के लिए खाना बनाना है। इसलिए वो महिलाओं और गरीबों को दबा कर रखना चाहते हैं। बीजेपी के मुताबिक दलितों का काम सफाई करना है। बीजेपी नहीं चाहती कि गरीब लोग आवाज उठाए। राहुल गांधी ने कहा कि, हरियाणा में कहा गया कि अगर कोई 8वीं या 10वीं पास नहीं है तो वह पंचायत का चुनाव नहीं लड़ सकते हैं। ये एमपी और एमएलए के पारे में क्यों नहीं कहा गया।


ताजा जानकारी के लिए बने रहे kdbnewshindi.com के साथ आज ही सब्सक्राइब करे!

No comments :

Post a Comment

दोस्तों पोस्ट कैसी लगी उसके बारे में अपनी राय कमेंट बॉक्स में जरूर लिखे और दोस्तों के साथ शेयर जरूर करे !