We are provide latest news,Bollywood news,sports news,political news,health news,fashion news,lifestyle,etc.just one platform in Hindi language.

बाबा रामदेव ने बीएसएनएल के साथ लांच लिया स्वदेशी सिम कार्ड १४४ में अनलिमिटेड कॉल,और बहोत कुछ

No comments :

बाबा रामदेव ने बीएसएनएल के साथ लांच लिया स्वदेशी सिम कार्ड १४४ में अनलिमिटेड कॉल,और बहोत कुछ



रिलायंस जियो के धमाकेदार शुरुआत के बाद टेलीकॉम सेक्टर में एक और स्वदेशी कंपनी की एंट्री हो गई है. देश के सबसे तेजी से बढ़ते कंज्यूमर गुड्स ब्रांड पंतजलि ने अब अपनी सिम लॉन्च कर दी  है. बाबा रामदेव ने एक इवेंट में पतंजलि का सिम कार्ड लॉन्च किया है. इसे 'स्वदेशी समृद्धि सिम कार्ड' नाम दिया गया है. इसे पतंजलि और भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने मिलकर लॉन्च किया है. पतंजलि के सिम में यूजर्स को 144 रुपए में रिचार्ज कराने पर 2GB डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी. खास बात यह है कि इस सिम के जरिए पतंजलि के प्रोडक्ट पर 10% का डिस्काउंट भी दिया जाएगा. 



यह भी पढ़े :-  नोकिया X6 स्नैपड्रैगन 636 के साथ आज हुआ अनावरण जाने पूरा डिटेल 



क्या है पतंजलि सिम का फायदा
शुरुआत में यह सिम टेस्टिग के लिए  सिर्फ पतंजलि के कर्मचारियों को दिया जाएगा. हालांकि, कुछ दिनों बाद यह यूजर्स के लिए लॉन्च किया जाएगा. इस सिम में 144 रुपए का रिचार्ज कराने पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी. साथ में 2GB डाटा और 100 एसएमएस की सुविधा भी दी जाएगी. सिम का इस्तेमाल करने वाले यूजर्स को 2.5 लाख रुपए तक का मेडिकल इंश्योरेंस और 5 लाख रुपए तक का लाइफ इंश्योरेंस भी दिया जाएगा.

'स्वदेशी समृद्धि सिम कार्ड'
टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, सिम लॉन्चिंग के मौके पर बाबा रामदेव ने कहा कि बीएसएनएल का एक स्वदेशी नेटवर्क है. पतंजलि और बीएसएनएल का लक्ष्य देश की सेवा है. उन्होंने कहा कि कंपनी का लक्ष्य चैरिटी करना है. हमारा नेटवर्क न सिर्फ सस्ता डाटा और कॉल पैकेज देगा, बल्कि लोगों को हेल्थ और लाइफ इंश्योरेंस की सुविधा भी देगा. हालांकि रामदेव ने ये भी साफ किया कि इंश्योरेंस सिर्फ रोड एक्सीडेंट होने पर ही कवर किया जाएगा.



 अभी ये सिम कार्ड सिर्फ पतंजलि के कर्मचारियों के लिए ही है. पतंजलि के कर्मचारी सिर्फ अपना आईडी कार्ड दिखाकर इस सिम को ले सकते हैं.


ताजा जानकारी के लिए kdbnewshindi.com को सब्सक्राइब करे!

No comments :

Post a Comment

दोस्तों पोस्ट कैसी लगी उसके बारे में अपनी राय कमेंट बॉक्स में जरूर लिखे और दोस्तों के साथ शेयर जरूर करे !