Responsive Ads Here
देश दुनिया की खबरों की लिये जुडे रहे kdbnewshindi.com के साथ आज ही सब्सक्राइब करे!

Sunday, June 17, 2018

Box Office Collection : ईद पर रिलीस हुई Race-3 ने की बम्पर कमाई सलमान के उम्मीद से आगे निकली

Box Office Collection : ईद पर रिलीस हुई Race-3 ने की बम्पर कमाई सलमान के उम्मीद से आगे निकली

सलमान की चौथी फिल्म है जो ईद पर रिलीस हुयी है !अगर इस वीकेंड 100 करोड़ पार कर लेती है तो यह छठी फिल्म होगी :


image-sources@twitter

मुंबई । सलमान खान ने एक बार फिर सबका मुह बंद कर दिया है । समीक्षक जाहे जो कहे पर उन्होंने यह साबित कर दिया की बॉक्स ऑफिस के सुल्तान वही है । जहा देश भर में ईद का त्यौहार मनाया जा रहा है.ऐसे में उनके फैन उन्हें ईदी देना कैसे भूल सकते है ।

उम्मीद की जा रही है बाकि फिल्मों की तरह यह भी कमाई में सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी .ईद को ध्यान में रख कर इसे 15 जून को सिनेमा घरो में उतरा गया था । रेस -3 को रेमो डिसूजा ने निर्देशित किया है .जहा फिल्म ने पहले दिन 29.18 करोड़ मिले वही ईद के दिन बम्पर कमाई  ३८.15 करोड़ का किया है 

समीक्षकों का मानना है की अगर ईद 15 को मनाई जाती तो रिजल्ट कुछ और होता लेकिन फैन्स ने भरपाई दुसरे दिन कर दिया ।दो दिनों में  67.17 करोड़ की कमाई  कर चुकी है। अभी 100 करोड़ क्लब में पहुचने में थोड़ी कमी है पर उम्मीद है रविवार के दिन पूरा हो जायेगा।

रेस फ्रैंचाइज़ी की सुरुआत अब्बास मस्तान ने की थी। इस स्टाइल रफ़्तार ,रहस्य से भरपूर फिल्म को काफी पसंद किया गया था । इसके गाने भी काफी मशहूर हुए,दूसरी बार भी अब्बास मस्तान ने ही निर्देशित किया था ।लेकिन Race -3 को रेमो डिसूजा ने निर्देशित किया है । सलमान पहली बार race फ्रैंचाइज़ी  से जुड़े है ।

रेस -3 ने सुरुआत में ही इतिहास रचने में कामयाब हुई है .इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बन कर सामने आई है । सबकी निगाहे टिकी हुई है क्या पद्मावत का रिकॉर्ड तोड़ने में कामयाब होती है।क्योकि पद्मावत के नाम ओपनिंग वीकेंड में 114 करोड़ है। अगर 100 करोड़ कमाने में कामयाब होती होती ही तो सलमान की छठी फिल्म होगी और ईद पर आने वाली चौथी फिल्म होगी।

बॉलीवुड और  मूवीज न्यूज़ के अपडेट के लिए kdbnewshindi.com आज ही सब्सक्राइब करे !



No comments:

Post a Comment

दोस्तों पोस्ट कैसी लगी उसके बारे में अपनी राय कमेंट बॉक्स में जरूर लिखे और दोस्तों के साथ शेयर जरूर करे !