We are provide latest news,Bollywood news,sports news,political news,health news,fashion news,lifestyle,etc.just one platform in Hindi language.

उत्तर प्रदेश से शिफ्ट होगा पतंजलि फ़ूड पार्क बालकृष्णा बोले -योगी सरकार ने नहीं दिया आदेश

No comments :

उत्तर प्रदेश से शिफ्ट होगा पतंजलि फ़ूड पार्क बालकृष्णा बोले -योगी सरकार ने नहीं दिया आदेश


उत्तर प्रदेश:नोएडा में बनने वाले  फूड पार्क को अब शिफ्ट किया जायेगा इसकी जानकारी कंपनी के एमडी आचार्य बालकृष्ण ने दिया है ।आचार्य का कहना है की योगी सरकार के बर्ताव के वजह से फूड पार्क को शिफ्ट किया जा रहा है । अब किसानो का जीवन बेहतर नहीं हो पायेगा  इस पार्क का आधारशिला पिछली सरकार के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के हाथो हुआ था ।

इस बारे में बालकृष्ण जी ट्वीट कर के बोले आज ग्रेटर नोएडा में केंद्र सरकार द्वारा स्वीकृति मेगा फूड पार्क निरस्त करने की सूचना मिली.श्रीराम और कृष्ण के धरती पर किसानो के जीवन में सुख शांति लाने का काम सर कार की उदासीनता के वजह  से अधुरा रह गया ।पतंजलि अन्य जगह शिफ्ट करने फैसला किया है ।

बालकृष्ण जी ने मीडिया से बात करते हुए कहा उ.प.में झींगा मस्ती हो रही है काम नहीं हो रहा है हमारी फाइल कहा है आप ही पता करे।
बाबा रामदेव का कहना है की केन्द्रीय मिनिस्ट्री ने आदेश मिलने के बावजूद भि योगी सरकार ने निरस्त कर दिया है।अखिलेश सरकार ने रामदेव के साथ मिलकर इस प्रोजेक्ट का सिलान्याश किय किया था इस परियोजना की लागत 1666.80 करोड़ रुपये की थी ।जिसे 455 एकड़ में बनाना था  बाबा रामदेव का कहना था इस फूडपार्क के बनने से 8000 अधिक लोगो को सीधा रोजगार मिलेगा और 80 हजार लोगो को परोक्ष रोजगार मिलेगा ।

फ़िलहाल फूडपार्क के जाने से यहाँ के निवासी और किसानो का नुकसान हुआ है ।अभी यह स्पष्ट नहीं हुआ है की फूडपार्क किस राज्य में शिफ्ट होगा ।

ताजा जानकारी के लिए kdbnewshindi.com को सब्सक्राइब करे!

No comments :

Post a Comment

दोस्तों पोस्ट कैसी लगी उसके बारे में अपनी राय कमेंट बॉक्स में जरूर लिखे और दोस्तों के साथ शेयर जरूर करे !