आलिया भट्ट के बाद सोनाक्षी सिन्हा बनी ट्रोलर का शिकार

आलिया भट्ट के बाद सोनाक्षी सिन्हा बनी ट्रोलर का शिकार

Sonakshi sinha troll on kbc programe
Surat: शुक्रवार को सोनी tv के सबसे पॉपुलर प्रोग्राम कौन बनेगा करोड़पति में राजस्थान की रूमा देवी आई थी और उनके साथ मे बॉलीवुड स्टार सोनाक्षी सिन्हा बैठी थी उनकी मदद के लिए।लेकिन चौकाने वाली बात तब सामने आई जब रामायण से जुड़े एक सवाल पर सोनाक्षी सिन्हा का गलत जबाब आया सपने में भी नही सोच सकते इतने छोटे से सवाल का जबाब नही दे पायेंगी।सवाल यह था कि रामायण के अनुसार हनुमान जी संजीवनी बूटी किसके लिए लाए थे।
जिसके ऑप्शन इस प्रकार के थे  A- सुग्रीव B-लक्ष्मण C- सीता D-राम
पर उन्होंने गलत जबाब दिया उनका ऑप्शन c चुना गया था तब से सोशल मीडिया पर जाम कर लोग ट्रोल कर रहे है।
मजेदार बात तब हुई जब कि उनके घर का नाम रामायण है उनके पिता का नाम शत्रुघ्न सिन्हा है भाई का नाम लव और कुश है। चाचा का नाम राम है उसके घर के बेटी को रामायण के बारे में कुछ मालूम ही नही । ऐसी भी पढ़ाई किस काम की जो अपनी संस्कृति ही खो दे।
इस सवाल के बाद ट्विटर पर #yosonakshisodumb trend में शुरू हो गया है लोग जम कर ट्रोल कर रहे है। 
इससे पहले आलिया भी एक सवाल के लिए ट्रोल हो चुकी है कॉफी विथ करन में एक सवाल महाराष्ट के मुख्य मंत्री कौन है तो उनका जबाब आया था पृथ्वी राज चौहान जिसके बाद उनको ट्रोल किया गया था ।
सोनाक्षी इसके अलावा और कई सवालों पर अटक गई थी उनसे एक सवाल और पूछा गया था कि पृथ्वीराज चौहान  के समकालीन राजा कौन था। जिसका उत्तर था अकबर लेकिन वो दे नही पाई उनकी माँ वहाँ बैठी थी जो की हस रही थी। हाल ही में आई फ़िल्म जोधा अकबर में उन्होंने रोल भी किया था ।
अधिक जानकारी के लिए आज ही सब्सक्राइब करे!

0 Comments:

दोस्तों पोस्ट कैसी लगी उसके बारे में अपनी राय कमेंट बॉक्स में जरूर लिखे और दोस्तों के साथ शेयर जरूर करे !